Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeIndiaकानपुर में 7 साल के लड़के पर 5 साल की बच्ची से...

कानपुर में 7 साल के लड़के पर 5 साल की बच्ची से ‘बलात्कार’ का आरोप

खबर है 20सितंबर 2023 की है जहां एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आती है ,कानपुर देहात जिले में सात साल के एक लड़के पर अपने पड़ोस की पांच साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है.कानपुर में 7 साल के लड़के पर 5 साल की बच्ची से ‘रेप’ करने का आरोप


कानपुर: कानपुर देहात जिले में एक सात वर्षीय लड़के पर अपने पड़ोस की पांच वर्षीय लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है।



जिले के अकबरपुर थाने की सीमा के अंतर्गत एक गांव में रविवार देर रात हुई यह घटना तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। मंगलवार को लड़की की मां ने दोनों बच्चों को जिला अस्पताल भेजा गया है और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पांच साल की बच्ची की मां ने कहा कि घटना के वक्त उनकी बेटी खेलने के लिए बाहर गई थी।

अकबरपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले में सावधानी बरत रही है।
उन्होंने कहा, “अगर सात साल से कम उम्र का बच्चा अपराध करता है तो यह अपराध की श्रेणी में नहीं आता है। फिर भी इस मामले में कानूनी राय लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को एफआईआर दर्ज की गई।”

(यौन उत्पीड़न से संबंधित मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार पीड़िता की गोपनीयता की रक्षा के लिए उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें