Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeदुर्घटनाक्रिकेटर ऋषभ पंत की मदद करने वाले चालक और परिचालक को हरियाणा...

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मदद करने वाले चालक और परिचालक को हरियाणा रोडवेज के जीएम ने किया सम्मानित

पानीपत: क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक्सीडेंट (rishabh pant road accident) के बाद मदद करने वाले हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील और परिचालक परमजीत पानीपत डिपो में कार्यरत हैं. इन दोनों ने ही ऋषभ पंत को जलती कार से दूर कर पुलिस को सूचना दी थी. खबर है कि दोनों ने ही ऋषभ पंत के रुपयों के समेटकर उन्हें सौंपा था. जिस वक्त ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ. उस वक्त हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की बस हरिद्वार से पानीपत की तरफ आ रही थी.

हादसे को देखते ही रोडवेज बस को रोककर ड्राइवर सुशील और परिचालक परमजीत नीचे उतरे और ऋषभ पंत की मदद की. पानीपत डिपो के जीएम कुलदीप जांगड़ा ने इस काम के लिए दोनों को सम्मानित (haryana roadways bus driver and conductor awarded) किया.

ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार का हादसा उस समय हुआ, जब वो दिल्ली से अपने घर रुड़की आ रहे थे. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर संतुलन बिगड़ने से उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह घायल हो गए.

पानीपत डिपो के जीएम कुलदीप जांगड़ा ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को सम्मानित किया.ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, खबर है कि ऋषभ पंत कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले. जिसके बाद कार में भयंकर आग लग गई. इस दौरान हरियाणा रोडवेज की बस वहां से गुजर रही थी. जिसके चालक और परिचालक ने ऋषभ पंत को कार से दूर किया और पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. फिलहाल ऋषभ को देहरादून रेफर किया गया है. वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी.

डॉक्टर्स के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें