Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeदुर्घटनाऋषभ को लेकर आई राहत भरी खबर! सेहत में हो रहा सुधार,...

ऋषभ को लेकर आई राहत भरी खबर! सेहत में हो रहा सुधार, एकसाथ खड़ा है पूरा परिवार….. तस्वीरें आई सामने


देहरादून: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल होने के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में हैं. शुक्रावर को पंत की अपने होमटाउन रूड़की जा रहे थे उसी दौरान उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और पंत किसी तरह कार से बाहर निकल पाए थे. पंत को सिर और पैर में ज्यादा चोट लगी थीं. हालांकि अच्छी बात यह है कि उनके सिर और रीढ़ की एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल आई थी.

पंत के परिवार की फोटो आई सामने
इस हादसे के बाद पूरा देश ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रहा है. इसी बीच आज शाम देहरादून के मैक्स अस्पताल से जो तस्वीरें आए वह फैन्स को राहत देने वाली हैं. दरअसल खानपुर से विधायक और ऋषभ के पारिवारिक मित्र उमेश शर्मा जब ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो ऋषभ पंत का पूरा परिवार (मां सरोज और बहन साक्षी) के अलावा क्रिकेटर नीतीश राणा भी दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ऋषभ पंत की हालत अब ठीक है और परिवारवाले भी संतुष्ट हैं.

ऋषभ पंत की फैमिली

ऋषभ पंत की फैमिली
25 साल के पंत मर्सिडीज कार खुद चलाकर अपने घर रूड़की जा रहे थे, ताकि मां को सरप्राइज दिया जा सके. हालांकि पंत की सरप्राइज देनी की ख्वाहिश दुर्घटना के चलते पूरी नहीं हो पाई है. हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि यह हादसा शुक्रवार को 5 बजकर 22 मिनट पर हुआ था. पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे के बाद ऋषभ पंत की फैमिली को फोन किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

पंत का देहरादून में ही चलेगा इलाज
शनिवार को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के डायरेक्ट श्याम शर्मा पंत से मिलने पहुंचे. श्याम शर्मा ने कहा कि ऋषभ पंत को फिलहाल एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है. उन्हें फिलहाल दिल्ली भी शिफ्ट नहीं किया जाएगा. पंत को लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए लंदने ले जाने के सवाल पर श्याम शर्मा ने कहा कि इसका फैसला बीसीसीआई ही करेगी. श्याम शर्मा ने कहा, ‘ऋषभ पंत को कहीं भी शिफ्ट करने का फैसला बीसीसीआई करेगी. ऋषभ पंत को थोड़ा दर्द है, लेकिन वह अब भी मुस्कुरा रहे हैं. बीसीसीआई सभी डॉक्टर्स के टच में है.’

बहन साक्षी लंदन से भारत आईं
ऋषभ पंत की फैमिली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी पंत हैं. बहन साक्षी हादसे के समय लंदन में थीं लेकिन वह अब भारत वापस आ गई हैं. ऋषभ पंत के पिता राजेंद्र पंत इस दुनिया में नहीं हैं और उनका देहांत साल 2017 में ही हो गया था. ऋषभ पंत के क्रिकेटर बनने में उनकी मां का अहम रोल रहा है. पंत जब 12 साल के थे, तब मां के साथ वह तारक सिन्हा की अकादमी में प्रशिक्षण लेने दिल्ली जाते थे.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें