Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधहरिद्वार में बीजेपी नेता के वाहनों पर हमला, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं...

हरिद्वार में बीजेपी नेता के वाहनों पर हमला, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर आरोप

हरिद्वार। हरिद्वार में बीजेपी नेता के वाहनों पर हमला हुआ है। आरोप है कि बीजेपी ओबीसी मोर्चा के कोषाध्यक्ष रामकुमार चौधरी के चार वाहनों में तोड़फोड़ की गई है। इस हमले में पांच लोग घायल हुए हैं। रामकुमार ने हमला करने का आरोप भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

जानकारी के मुताबिक भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर लाठी डंडों से हमला करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। भाजपा नेता का आरोप है कि वह अपने साथियों के साथ चार गाड़ियों से देहरादून के लिए निकले थे, तभी दिल्ली हाइवे पर दर्जनों भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने उनके वाहनों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, वाहनों में सवार करीब चार से पांच लोगों को चोटें आई है, और किसी तरह वह जान बचाकर आगे निकले। फिलहाल पुलिस पूरी मामले की छानबीन में जुटी है।

भाजपा नेता राम कुमार चौधरी ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर गाड़ी लाठी-डंडों से गाड़ियों के शीशे तोड़ने व मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। भाजपा नेता राम कुमार चौधरी ने बताया कि वह आज सुबह दिल्ली रोड डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने निवास स्थान से अपने साथियों के साथ अपनी चार गाड़ियों में सवार होकर देहरादून की ओर जा रहे थे कि तभी दिल्ली रोड स्थित एक होटल के नजदीक रास्ते में खड़े करीब 2 दर्जन से अधिक भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिससे उनकी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ियों में सवार उनके पांच साथी भी घायल हो गए। भाजपा नेता ने बताया उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल सहित आलाधिकारियों को दी, सूचना पर पहुँची पुलिस में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। वही भाजपा नेता अन्य साथियों के साथ रुड़की कोतवाली पहुँचे जहा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी कर रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें