Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधधर्म छिपाकर हिंदू युवती से करता था दुष्कर्म, वाट्सएप पर बजरंगबली की...

धर्म छिपाकर हिंदू युवती से करता था दुष्कर्म, वाट्सएप पर बजरंगबली की डीपी लगाता था फरमूद हसन

हल्द्वानी :धर्म छिपाकर हिंदू युवती से दुष्कर्म करने वाला फरमूद हसन शातिर है। लड़कियों से नजदीकियां बढ़ाने के लिए वह किसी भी हद तक गिर जाता था। वाट्सएप पर बजरंगबली की डीपी अपनी पहचान छुपाने के लिए लगाई। उसका संपर्क छह और हिंदू लड़कियों से होने की बात सामने आई है। पुलिस ने इस कोण की जांच शुरू कर दी है।

इधर, शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। गुरुवार को मुखानी थाने में लव जिहाद का मामला पकड़ में आया था। हिंदूवादी संगठन के लोगों ने बरहैनी बाजपुर निवासी आरोपित फरमूद हसन को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया
साथ ही युवती की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य धाराओं में प्राथमिकी की थी। आरोपित ने अपना नाम अनमोल बताया था। वह दो साल तक युवती के संपर्क में रहा। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। शुक्रवार को पुलिस ने फरमूद से पूछताछ कर उसके मोबाइल की जांच की। काल रिकार्ड खंगाला।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित हिंदू धर्म की अन्य लड़कियों से भी फोन पर बात करता था। कई बार मिल भी चुका है। 15 हजार की नौकरी करने पर भी वह महंगी कार व बुलेट में लड़कियों के साथ घूमने-फिरने के लिए जाता रहता था। उसका आधार कार्ड भी फर्जी बताया जा रहा है। हालांकि यह पुलिस जांच में सामने आएगा।

‘द केरल स्टोरी’ जैसी है पीड़िता की कहानी
पीड़िता हिंदू युवती की कहानी ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म की तरह है। फिल्म में जिस तरह युवतियों का माइंडवाश कर शादी का झांसा देकर उनसे दुष्कर्म दिखाया गया है, कुछ ऐसा ही हल्द्वानी में हिंदू युवती से हुआ। हकीकत का पता चलने पर उसने हिंदूवादी संगठनों की मदद से पुलिस तक पहुंचने की हिम्मत दिखाई।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें