Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधपूर्व प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म, 2 दिन पहले ही...

पूर्व प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म, 2 दिन पहले ही हुई थी सगाई

रुड़की क्षेत्र के गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच स्वजन को इसकी भनक लग गई। स्वजन ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। आरोपित युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

दो दिन पहले हुई थी नदीम की सगाई
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नदीम की दो दिन पहले सगाई हुई थी। बताया गया है कि रविवार की रात नदीम अपने पड़ोस में रहने वाले एक ग्रामीण के घर में घुस गया। आरोप है कि उसने एक कमरे में घुसकर उसकी बेटी को पकड़ लिया।

आरोपित ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया
देर रात को अपने कमरे में नदीम को देख युवती दंग रह गई। उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया। आरोप है कि नदीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच स्वजन को इसकी भनक लग गई।

स्वजन ने आरोपित की जमकर धुनाई की
स्वजन ने घेराबंदी कर नदीम को घर के अंदर ही पकड़ लिया। आरोपित की जमकर धुनाई की। मौके पर जमकर हंगामा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर उसे कोतवाली ले आई। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग था
बताया गया है कि दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग भी था। लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग समाप्त हो गए थे। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर नदीम पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें