Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधअंकिता हत्याकांड अपडेट: पुलकित आर्य की शर्तों के मुताबिक पुलिस करेगी आरोपी...

अंकिता हत्याकांड अपडेट: पुलकित आर्य की शर्तों के मुताबिक पुलिस करेगी आरोपी का नार्को टेस्ट


देहरादून. उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की शर्तों पर पुलिस नार्को टेस्ट करने को मंजूर है, लेकिन पुलकित जिन प्रश्नों का उत्तर देना चाहता है, उनसे अलग भी पुलिस सवाल करेगी. पुलकित आर्य इस नार्को टेस्ट के दौरान अपने वकील को भी साथ रखेगा और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी. वहीं मामले में ADG लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन का कहना है कि इस केस में 10 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई होनी है. कोर्ट के आदेशों के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, नार्को टेस्ट मामले में तीनों आरोपियों में से केवल मुख्य आरोपी पुलकित ने नार्को टेस्ट करवाने के लिए हामी भरी है, जिसमें कुछ शर्तें भी पुलकित ने पुलिस के सामने रखी थीं. इनमें पुलकित का कहना था कि नार्को टेस्ट के दौरान उसका अधिवक्ता सामने हो, साथ ही नार्को टेस्ट की पूरी वीडियोग्राफी की जाए. अपनी शर्तों में पुलकित आर्य ने सवालों की लिस्ट भी दी है, जो उससे पूछ लिए जाएं ताकि उस पर उठ रहे सवालों के जवाब भी दिए जा सकें.

आरोपी पुलकित ने नार्को टेस्ट के दौरान जो सवाल पूछे जाने को कहा है उनमें अंकिता को नहर में धक्का किसने दिया था? उसे जान से मारने की साजिश किसने की थी? क्या उस समय अंकिता अपनी मर्जी के साथ गई थी या हम उसे जबरदस्ती ले गये थे? क्या हम अंकिता को वेश्यावृत्ति करने या किसी व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया, या अंकिता और उसके परिवार के मित्र पुस्तक के साथ संबंध कैसे थे? अंकिता का दोस्त उसको से शादी के लिए क्यों मना कर रहा था? अंकिता ने हम तीनों को पुष्प के बारे में क्या क्या बताया? जैसे सवाल पुलकित ने नार्को के दौरान उस से पूछे जाने को कहा है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें