Thursday, May 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधविजिलेंस में तैनात एसपी रेनू लोहानी ने अपने डॉक्टर पति पर पंजीकृत...

विजिलेंस में तैनात एसपी रेनू लोहानी ने अपने डॉक्टर पति पर पंजीकृत किया मुकदमा

देहरादून: विजिलेंस में तैनात एसपी रेनू लोहानी ने अपने डॉक्टर पति के खिलाफ जानलेवा सहित अन्य धाराओं में कोतवाली पटेल नगर में 17 मई को मुकदमा पंजीकृत करवाया है. एसपी रेनू लोहानी के पति दून मेडिकल कॉलेज में डेंटल विभाग के एचओडी हैं. पुलिस अधिकारी से जुड़ा मामला होने के कारण हर पहलुओं को बारीकी से जांच की जा रही है.बता दें 17 मई को एसपी विजिलेंस रेनू लोहानी ने कोतवाली पटेल नगर में शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति डॉक्टर अमित शाह दून मेडिकल कॉलेज में डेंटल विभाग के एचओडी हैं. 17 मई को एसपी को नैनीताल जाना था. वह अपने ऊनी कपड़े लेने के लिए ससुर डीएल शाह के साथ मेडिकल कॉलेज परिसर में सरकारी आवास में गई. वहां पहुंची तो पति अमित शाह घर में मौजूद थे. एसपी ने अपने पति से ऑफिस नहीं जाने के लिए पूछा तो पति को गुस्सा आ गया. अमित शाह ने आपा खोते हुए पिता से गाली गलौज शुरू कर दी. जब एसपी ने रोकना चाहा तो अमित शाह ने उनके साथ भी गाली गलौज शुरू कर दी.

एसपी रेनू लोहानी ने आरोप लगाया कि उनके पति ने पहले गुस्से से उन पर हमला किया. उसके बाद बाल पकड़कर घसीटते हुए उन्हें कमरे से बाहर ले आए. इसके बाद कमरे में रखी तलवार निकालकर जान से मारने की नीयत से उन पर हमला भी किया. एसपी किसी तरह अपनी जान बचाकर एक कमरे में चली गई. वहां से एसपी सिटी को मदद के लिए फोन किया, लेकिन, तब तक अमित शाह घर से चला गया था.

इसके बाद एसपी रेनू लोहानी ने मदद के लिए डॉक्टर अनिल जोशी को बुलाया. जब तक वह पहुंचे तब तक एसपी रेनू लोहानी बेहोश हो चुकी थी. एसपी की तहरीर के आधार पर कोतवाली पटेल नगर में पति अमित शाह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया. दूसरी ओर पति अमित शाह ने कोर्ट से अग्रिम जमानत मांगी है, जो मंजूर हो गई.एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया 17 मई को यह मुकदमा पंजीकृत हुआ है. एसपी ने अपने पति के खिलाफ थाना पटेल नगर में मुकदमा पंजीकृत करवाया है. इसमें 307,504,506 और 323 एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में विवेचना पटेल नगर थाना स्तर पर चल रही है. घटना के संबध में हर पक्ष की बारीकी से जांच की जा रही है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें