Friday, January 27, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeशिक्षानैंसी कान्वेंट स्कूल में चल रहे हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल में हल्द्वानी...

नैंसी कान्वेंट स्कूल में चल रहे हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल में हल्द्वानी ने दर्ज की जीत, पैनाल्टी स्टोक में टनकपुर को 4-1 से हराया

नैनीताल। ज्योलीकोट स्थित नैंसी कान्वेंट स्कूल में तीन दिवसीय 7-ए-साइड प्रादेशिक हॉकी प्रतियोगिता का समापन हो गया। समापन मौके पर रंगारंग कार्यक्रमों ने समां बांध दिया। समापन समारोह से पहले हल्द्वानी और टनकपुर के बीच दूधिया रोशनी में एस्टोर्टफ मैदान में फाइनल मैच खेला गया। इस दौरान 3-3 की बराबदी के बाद मैच रोमांचक हो गया। बाद में पैनाल्टी स्टोक में हल्द्वानी की टीम 4-1 से विजयी रही। मैच में निर्णायक की भूमिका भानु अग्रवाल एवं सौरभ पटवाल ने निभाई।

इससे पहले फाइनल मुकाबले का शुभारंभ विधायक बंशीधर भगत द्वारा किया गया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे पूर्व ओलम्पियन राजेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि नैंसी कान्वेंट स्कूल ने पथरीली जगत पर कुमाऊं का पहला एस्टोटर्फ मैदान तैयार करके इतिहास रचा है। इस दौरान खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए गए।

कार्यक्रम में किसान मोर्चा के महामंत्री महेन्द्र सिंह नेगी, कमल जंतवाल, बंटी भाई, जीवन चंद्र, हॉकी फेडरेशन के सचिव नरेन्द्र बाफिला, उपजिला क्रीड़ाधिकारी वरूण बेलवाल, विद्यालय प्रबंधनतंत्र के एमडी आईपी सिंह, चेयरपर्सन मंजू सिंह, डायरेक्टर संजय सिंह, भाष्कर जोशी, आरके पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें