Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा पहुंची मनीष अल्होत्र के बर्थडे पार्टी...

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा पहुंची मनीष अल्होत्र के बर्थडे पार्टी पर, लेकिन इस ड्रेस की वजह से हो रही है ट्रोल

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस के फैंस दीवाने रहते हैं. मलाइका जिस महफिल में भी जाती हैं, वहां अपने सिजलिंग अवतार से कहर बरपा देती हैं. अपने आउटफिट से फैंस को हमेशा इंप्रेस करने वाली मलाइका ने अब कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसपर लोग भड़क गए हैं. आखिर इसकी वजह क्या है आइए जानते हैं.

मलाइका की ड्रेस पर क्यों भड़के लोग?
दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी अटेंड की. पार्टी में मलाइका हाई-फैशन ब्रांड बैलेंसिएगा (Balenciaga) के आउटफिट में पहुंचीं. लेकिन बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस में मलाइका को देखकर लोग उनपर भड़क रहे हैं. इसकी वजह ये है कि बैलेंसिएगा (Balenciaga) के एक रीसेंट एड कैंपेन पर “बच्चों को सेक्सुअलाइज” करने के आरोप के लगे थे. ब्रांड के एड कैंपेन पर काफी बवाल हुआ था. ऐसे में बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस पहनने पर लोग मलाइका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

मलाइका को क्या कह रहे लोग?
मलाइका तो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस का बच्चों को सेक्सुअलाइज करने वाले ब्रांड की ड्रेस पहनना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. चाइल्ड अब्यूज को प्रमोट करने वाले ब्रांड को सपोर्ट करने पर लोग मलाइका से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने मलाइका पर भड़कते हुए लिखा- इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी वो बैलेंसिएगा पहनी हुई है. शर्म करो.

एक दूसरे यूजर ने लिखा- बैलेंसिएगा ने बच्चों को सेक्सुअलाइज किया है, इसके बावजूद वो इनके कपड़ों को कैसे पहन सकती है.

एक दूसरे यूजर ने कहा- सच कहूं तो मलाइका को बैलेंसिएगा ड्रेस में देखकर काफी निराशा हो रही है. उनके दिमाग में चल क्या रहा था.


बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस कि किम कर्दाशियां बैलेंसिएगा ब्रांड की एम्बेसडर रह चुकी हैं. ब्रांड के बच्चों को सेक्सुअलाइज करने पर एक्ट्रेस भी काफी भड़की थीं और उन्होंने कहा था कि वो ब्रांड संग अपने रिश्ते के बारे में फिर से सोचेंगी. वहीं, दूसरी ओर मलाइका की बात करें तो वो अपने चैट शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिन शो का पहला एपिसोड ऑन एयर हुआ. मलाइका ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. फराह खान संग बात करते हुए मलाइका काफी इमोशनल भी हो गई थीं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें