Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के नंबर गेम में फंस गये है हीरो: अभिनेत्री काजोल

बॉलीवुड के नंबर गेम में फंस गये है हीरो: अभिनेत्री काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल फिल्म सलाम वेंकी में मां का रोल निभा रही हैं. काजोल का करियर ग्राफ देखें तो उन्होंने कई तरह के रोल्स किए हैं. वहीं उनके साथ काम करने वाले हीरो अभी भी स्क्रीन पर एक्ट्रेस संग रोमांस ही कर रहे हैं. आज तक एजेंडा 2022 में काजोल ने बताया क्यों आज भी इंडस्ट्री के हीरोज की उम्र नहीं बढ़ रहीं, सिर्फ एक्ट्रेसेज ही उम्रदराज रोल्स कर रहीं.

काजोल ने क्या कहा?
काजोल का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री एक बिजनेस है. हर हीरो पर इतना कुछ इंवेस्ट किया जाता है कि फिल्म का हिट होना उनके लिए बड़ी जिम्मेदारी बन जाती है. फैक्ट ये भी है कि कहीं ना कहीं हीरो भी नंबर गेम की वजह से फंस गए हैं. ये उनकी जिम्मेदारी बन गई है. काजोल के पति अजय देवगन ने अपने लंबे करियर में कई तरह के उम्दा रोल्स किए हैं. पति के बारे में बात करते हुए काजोल कहती हैं- अजय ही ऐसे एक्टर हैं जो एक्टिंग के हर जोनर में सक्सेसफुल हैं. वे अपवाद हैं.

इंटरव्यू के बीच काजोल ने ये भी बताया कि वे और अजय देवगन घर पर फिल्मों के बारे में डिस्कस नहीं करते हैं. काजोल ने कहा- घर पर फिल्मों के बारे में कोई बात नहीं होती है. इधर उधर की बातें, बच्चों की बातें, घर की चीजें और थोड़ी बहुत गॉसिप होती है. घर पर हम स्टार्स नहीं है.

काजोल ने बताया कि उनकी मूवी सलाम वेंकी अजय देवगन को पसंद आई. मूवी देखकर वो इमोशनल हो गए थे. अजय ने सलाम वेंकी देखने के बाद इसकी डायरेक्टर रेवती से 10 मिनट बात की. उनसे कहा कि वे इमोशल सब्जेक्ट को स्क्रीन पर अच्छे से लेकर आई हैं. रेवती ने बताया कि सलाम वेंकी देखने के बाद अजय काफी खुश हुए.

मूवी सलाम वेंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर क्रिटिक्स और पब्लिक ने फिल्म को काफी पसंद किया है. मां-बेटे की इमोशनल कहानी को देख लोगों की आंखें नम हो रही है. आप भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर सलाम वेंकी देख सकते हैं. मूवी को बॉक्स ऑफिस पर अजय की दृश्यम 2 से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. दृश्यम 2 इस वीकेंड तक 200 करोड़ कमा लेगी.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें