Saturday, February 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनफिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे खिलाड़ी कुमार, आर माधवन, अनन्या...

फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे खिलाड़ी कुमार, आर माधवन, अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

डोईवाला : करीब सवा साल बाद एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच गए हैं। गुरुवार से देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता आर माधवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले फरवरी में फिल्म कठपुतली की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार देहरादून आए थे।

देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्देशकों को आकर्षित करती रही है। शायद यही कारण है कि देहरादून और मसूरी में कई बड़े बैनरों की फिल्म शूट हो चुकी है। गुरुवार से देहरादून और मसूरी में धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म की शूटिंग होनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर माधव राय कपूर भी देहरादून पहुंचे हैं। इससे पहले वह फिल्म जुग-जुग जियो को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

देहरादून और मसूरी में करीब 15 दिन तक चलेगी शूटिंग
देहरादून और मसूरी में करीब 15 दिन फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेत्री अनन्या पांडे और अभिनेता आर माधवन इससे पहले भी उत्तराखंड आ चुके हैं। उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग का काम देख रहे लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म के लिए उत्तराखंड के ही जूनियर आर्टिस्ट को मौका दिया गया है। साथ ही, उत्तराखंड के ही युवाओं को स्पाट ब्वाय और बाउंसर बनाया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें