Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिभाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने की मुख्यमंत्री धामी...

भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने की मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात, डालनवाला क्षेत्र में पुलिस से हुई थी नोकझोक

देहरादून: भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Former MLA Kunwar Pranav Singh Champion) ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से मुलाकात की है. दरअसल मंगलवार की रात डालनवाला क्षेत्र में चैंपियन और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई थी. इसी प्रकरण को उन्होंने सीएम धामी के सामने अपना पक्ष रखा और डालनवाला थाना प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट (Dalanwala police station chief Nand Kishore Bhatt) की शिकायत भी की. इस दौरान चैंपियन ने डालनवाला प्रभारी निरीक्षक को गैर जिम्मेदार और अमर्यादित बताया है.

बता दें कि डालनवाला थाना प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट ने पूर्व भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के लिए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, मामले में चैंपियन ने आरोप लगाया कि बीते मंगलवार की रात 11 बजे दिलाराम चौराहे पर थाना डालनवाला के प्रभारी निरीक्षक ने ट्रैफिक चेक पोस्ट पर उनके बेटे की गाड़ी रोककर अभद्रता की थी. जिसके बाद बेटे ने अपने साथ हुई अभद्रता के बाद चैंपियन को मौके पर बुला लिया.

चैंपियन का आरोप है कि जब वह कोतवाली पहुंचे तो डालनवाला निरीक्षक शराब के नशे में धुत्त था और उसने चैंपियन से बात तक नहीं की. जिसकी शिकायत चैंपियन ने एसएसपी और डीजीपी से भी की और इस पूरे मामले की जांच की मांग की थी. वहीं, अपने ऊपर पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज होने पर चैंपियन ने आज सीएम धामी से मुलाकात की.बता दें कि पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने डालनवाला प्रभारी निरीक्षक पर नशे में धुत होकर उनके बेटे के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. साथ ही मामले में उन्होंने एसएसपी से उसकी शिकायत भी की है. वहीं, सरकारी कार्य में बाधा डालने और थाने में जाकर इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने और धमकाने के मामले में पुलिस ने डालनवाला थाने में चैंपियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें