Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिगुजरात और हिमांचल चुनाव परिणामों पर बोले पीएम मोदी, जताया जनता का...

गुजरात और हिमांचल चुनाव परिणामों पर बोले पीएम मोदी, जताया जनता का आभार

नई दिल्ली. गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) रिकार्ड जीत की ओर बढ़ती दिख रही है. बीजेपी ने विधानसभा की 182 सीटों में से 150 से अधिक सीटें जीतती दिख रही है. गुजरात के इतिहास किसी भी पार्टी को मिली यह अब तक की सबसे बड़ी जीत है. वहीं चुनाव आयोग के मुताबिक, कांग्रेस यहां महज 15 सीटों पर सिमटती दिख रही है. पिछले चुनाव के मुकाबले उसे यहां 62 सीटों का नुकसान होता दिख रहा है. वहीं गुजरात चुनाव में जीत का दावा कर रहे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी 5 सीटों के साथ तीसरे स्थान पर है. इसके अलावा 4 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने बढ़त हासिल कर रखी है.

पीएम मोदी बोले- बीजेपी को मिले स्नेह और समर्थन के लिए हिमाचल की जनता को धन्यवाद
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके जनता को धन्यवाद दिया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं भाजपा को मिले स्नेह और समर्थन के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता को धन्यवाद देता हूं. हम आने वाले समय में राज्य की आकांक्षाओं को पूरा करने और लोगों के मुद्दों को उठाने के लिए काम करते रहेंगे.’

गुजरात में प्रचंड जीत पर सीएम भूपेंद पटेल ने जताया जनता का आभार
गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत पर राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल ने जनता का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ‘जनता ने भरोसा जताया है. मैं नहीं लड़ा मेरे इलाक़े के लोग चुनाव लड़े हैं.’ वहीं बीजेपी की प्रचंड जीत पर उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता सही से काम करते हैं, उसका ही नतीजा है यह जीत.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें