Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिआणंद पहुंचे पीएम मोदी, कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

आणंद पहुंचे पीएम मोदी, कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

आणंद: गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को आणंद पहुंचे. उन्होंने यहां जनसभा को संबोधित किया. इस सभा में वह कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कल मतदान पूरा हुआ है. कांग्रेस चुनाव के पहले बोलना शुरू कर देती है कि ईवीएम खराब है उसमें गड़बड़ है. पूरे चुनाव में मोदी को गाली देनी और चुनाव के वक्त ईवीएम को गाली देना कांग्रेस का काम है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस गुलामी वाली मानसिकता में आ गई है. कांग्रेस के लोगों ने अंग्रेजो के साथ बहुत काम किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस होती है तब केवल घोटाला होता है. बीजेपी और उसकी सोच में बहुत अंतर है. इस बीच उन्होंने पावागढ़ का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि आक्रांता 500 साल पहले यहां आए और मां काली की मूर्ति तोड़ी थी. लेकिन, किसी भी कांग्रेसी ने उस मूर्ति को बनाने पर ध्यान नहीं दिया. कांग्रेस देश में जात-पात के नाम पर लोगों को लड़वाती है.

पीएम मोदी ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत को एक किया था. उनके बारे में कांग्रेस के नेताओं से सवाल पूछना चाहिए. कांग्रेस पार्टी ने सरदार पटेल का अपमान किया. लोगों से पीएम ने कहा, कांग्रेस को आप सजा दीजिए.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें