Monday, June 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeधर्म संस्कृतिबाबा केदारनाथ धाम पहुंची अभिनेत्री सारा अली खान, पूजा अर्चना कर स्थानीयों...

बाबा केदारनाथ धाम पहुंची अभिनेत्री सारा अली खान, पूजा अर्चना कर स्थानीयों से भी की मुलाकात

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में इन दिनों चारधाम यात्रा पर बड़ी संख्या में भक्त पहुंच रहे हैं. वहीं, सबसे ज्यादा श्रद्धालु बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. जिसमें आम श्रद्धालु से लेकर वीआईपी और सेलिब्रिटी तक शामिल है. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी बीते रविवार केदारनाथ धाम पहुंची. इस दौरान वो दो दिनों तक धाम में रुकी. मंगलवार को उन्होंने मंदिर में बाबा केदार की पूजा अर्चना की और स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की.बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान केदारनाथ धाम पहुंची. जहां सारा ने बाबा केदार की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया. केदारनाथ धाम में सारा अली दो दिनों तक रही. इस दौरान उन्होंने बाबा केदारनाथ की पूजा अर्चना की. साथ ही स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की.

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा खान दो दिनों तक केदारनाथ के सानिध्य में रही जिसके बाद वो वापस लौट गई. उन्होंने आज सुबह बाबा के दर्शन किए और मुख्य पुजारी का आशीष लिया. इस दौरान उन्होंने तीर्थपुरोहितों से भी बातचीत की. सारा अली खान बीते रविवार को धाम पहुंची थी. मंगलवार को सुबह सारा मंदिर परिसर में पहुंची. इससे पहले बीते रविवार और सोमवार को भी सारा ने केदारनाथ में स्थानीय लोगों से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने कुछ यात्रियों से भी बातचीत की. इसके बाद बाबा केदार के दर्शन कर वह वापस लौट गईं.

सेक्टर मजिस्ट्रेट संदीप भट्ट ने बताया सारा अली खान दो दिनों तक धाम में रूकी थी. बता दें कि सारा अली खान से अपनी पहली हिंदी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग यहां ही की थी. यह फिल्म केदारनाथ आपदा पर आधारित थी. त्रियुगीनारायण, चोपता और तुंगनाथ पैदल मार्ग पर इस फिल्म के कई दृश्य शूट किए गए थे. फिल्म में सारा एक स्थानीय युवती की भूमिका में थी. जबकि दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत ने एक पिट्ठू की भूमिका निभाई थी

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें