Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Google search engine
Homeखेलपरिवार संग विराट ने की बाबा नीब करौरी आश्रम में पूजा- अर्चना,...

परिवार संग विराट ने की बाबा नीब करौरी आश्रम में पूजा- अर्चना, खिचड़ी भोज में भी हुए शामिल

मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली कैंची धाम के बाद अब काकडीघाट स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम में पूजा अर्चना की। मंदिर में ही भोजन भी किया। काफी देर मंदिर में बिताने के बाद विराट एक बार फिर गोपनीय ढंग से अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए

बुधवार को पहुंचे थे घोड़ाखाल
विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से घोड़ाखाल पहुंचे थे। इसके बाद वह कहां ठहरे, किसी को जानकारी नहीं हो सकी। गुरुवार की सुबह ही विराट अपने परिवार के संग कैंची धाम पहुंच गए। यहां उन्होंने बाबा नीब करौरी का आशीर्वाद लिया और हनुमान चालीसा का पाठ कर ध्यान भी लगाया था। इसके बाद वह फिर कहां गए, कोई जानकारी नहीं मिली।

खिचड़ी भोज में हुए शामिल
विराट पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ मंदिर में खिचड़ी भंडारे में भी शामिल हुए। सभी ने परिवार संग प्रसाद खाया। इस दौरान फोटो खींचने तक की मनाही रही। विराट के पहुंचने की भनक लगते ही क्षेत्र के काफी लोग मंदिर पहुंच गए। लगभग तीन घंटे मंदिर में बिताने के बाद वह अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए।

अनुष्का की है बाबा में आस्था
आस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के समापन के तुरंत बाद विराट कोहली का पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ बाबा नीब करौरी की दर पर पहुंचना अनायास नहीं है। असल में, बाबा नीब करौरी में अनुष्का की विशेष आस्था है। एशिया कप में विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ जब नाबाद शतक लगाया था तब इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने बाबा नीब करौरी महाराज की तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा था- ‘यू डोंट हैव टू चेंज एनी बडी, यू जस्ट हैव टू लव देम’यानी आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें