Saturday, February 24, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeBollywoodअरबाज खान एक निजी समारोह में परिणय सूत्र में बंधे; मलायका अरोड़ा...

अरबाज खान एक निजी समारोह में परिणय सूत्र में बंधे; मलायका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर गुप्त नोट साझा किया

अरबाज के नए अध्याय की शुरुआत से पूर्व जोड़े की राहें अलग-अलग हुईं; मलायका ने व्यक्त की कृतज्ञता



मुंबई – पिछले हफ्ते अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर आयोजित एक सादे विवाह समारोह में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान का मिलन देखा गया। कुछ दिनों बाद उभरे नवविवाहित जोड़े ने शहर में पापराज़ी का ध्यान आकर्षित किया। हालाँकि, जश्न के माहौल के बीच, अरबाज की पूर्व पत्नी, मलायका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त नोट साझा किया।

मलायका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 4amthinks.official नाम के अकाउंट से एक विचारशील संदेश दोबारा पोस्ट किया। संदेश में लिखा था, “मैं जाग गया। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े हैं. मेरे पास बहता पानी है. मेरे पास खाने के लिए खाना है. मैं आभारी हूँ।”

यह पोस्ट 1998 में मलायका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी के वर्षों बाद आई है, जो 2016 में अलग होने की घोषणा के साथ संपन्न हुई। रोमांटिक रूप से अलग होने के बावजूद, यह जोड़ा अपने बेटे अरहान खान के सह-पालन के माध्यम से जुड़ा हुआ है, जो अरबाज खान के साथ मौजूद था और शूरा खान का अंतरंग निकाह समारोह।

एक अलग रोमांटिक अध्याय में, मलायका अरोड़ा कई सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। हाल ही में, एक चैट शो में बातचीत के दौरान, फराह खान ने मलायका से 2024 में संभावित शादी की योजना के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत तैयार हूं” (अगर कोई है, तो मैं 100 प्रतिशत तैयार हूं).

एक अन्य अवसर पर, करण जौहर ने अर्जुन कपूर से मलायका के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। अर्जुन ने साझा किया, “मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है। मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी. एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे।’ मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है कि इस आरामदायक खुशहाल जगह में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम जीवित रहे।”

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें