Saturday, February 24, 2024
No menu items!
Google search engine
HomecrimePratapgarh: कमरे में पंखे से लटकता मिला सिपाही का शव जानिए हुआ...

Pratapgarh: कमरे में पंखे से लटकता मिला सिपाही का शव जानिए हुआ क्या


आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी 32 वर्षीय मनीष गौतम पृथ्वीगंज चौकी पर सिपाही के पद पर तैनात थे। वह चौकी से 100 मीटर दूर किराये पर कमरा ले परिवार के साथ रहते थे। लगभग 15 दिन पहले उनकी पत्नी अपनी बहन के पास प्रयागराज गई थी। प्रयागराज में उसकी बहन सिपाही के पद पर तैनात है।

Pratapgarh: कमरे में पंखे से लटकता मिला सिपाही का शव, मौके पर पहुंचे एसपी, जांच शुरू
सिपाही की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सतपाल अंतिल व पुलिसकर्मी।- जागरण
संवाद सूत्र, पृथ्वीगंज। पृथ्वीगंज चौकी में तैनात सिपाही का शव कमरे में पंखे से लटकता मिला। साथी सिपाहियों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे पंखे से नीचे उतारा। आनन-फानन राजा प्रताप बहादुर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की जानकारी होने पर एसपी सतपाल अंतिल मौके पर पहुंचे। घटना की जांच की जा रही है।

आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी 32 वर्षीय मनीष गौतम पृथ्वीगंज चौकी पर सिपाही के पद पर तैनात थे। वह चौकी से 100 मीटर दूर किराये पर कमरा ले परिवार के साथ रहते थे। लगभग 15 दिन पहले उनकी पत्नी अपनी बहन के पास प्रयागराज गई थी। प्रयागराज में उसकी बहन सिपाही के पद पर तैनात है। मंगलवार को रोज की तरह वह मेस में दोपहर का खाना खाने आया था। भोजन करने के बाद वह अपने कमरे पर चला गया। इधर, शाम को चेकिंग ड्यूटी के लिए साथी सिपाही ने उसे फोन किया गया तो मोबाइल बंद था। फिर उसने कमरे पर जाकर आवाज दी। कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

दरवाजे के ऊपर लगी खिड़की से उसने दिखा तो वह फंदे से लटक रहा था। उसने इसकी सूचना चौकी प्रभारी तथा कोतवाली पर दी। थोड़ी ही देर में कोतवाल और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। दरवाजा तोड़ कर आनन-फानन मनीष को पंखे से नीचे उतारकर राजा प्रताप बहादुर अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया।

इधर, सूचना एसपी सतपाल अंतिल भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से बातचीत की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मनीष 2016 बैच के सिपाही थे। लगभग तीन वर्ष पहले पृथ्वीगंज चौकी में कार्यरत हुए थे। इनकी शादी 2020 में हुई थी। इनकी एक वर्ष की बेटी है। फंदे पर लटककर जान क्यों, अभी इसकी वजह अस्पष्ट नहीं हो पाई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें