Monday, June 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homecrimeपंचकुला में दुखद आत्महत्या की घटना: 35 वर्षीय डॉ. पूनम अग्रवाल ने...

पंचकुला में दुखद आत्महत्या की घटना: 35 वर्षीय डॉ. पूनम अग्रवाल ने अपनी जान ले ली

रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में, डॉ. पूनम अग्रवाल नाम की एक 35 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर हरियाणा के पंचकुला में सनसिटी सोसाइटी की 11वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता के पति असल अग्रवाल, जो मुंबई में सीमा शुल्क विभाग में काम करते हैं, कथित तौर पर घटना के समय अपने बच्चे के साथ घर पर मौजूद थे।

असल अग्रवाल के अनुसार, उनकी पत्नी ने उन्हें सूचित किया था कि वह बाथरूम का उपयोग करने जा रही थी, लेकिन उन्हें झटका तब लगा जब उन्होंने 11वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। पंचकुला के सेक्टर 20 के SHO वरिंदर शर्मा सहित स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी मिली और वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

स्थान पर पहुंचने पर, पुलिस डॉ. पूनम अग्रवाल को एक निजी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सा पेशेवरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच के लिए एसीपी सुरेंद्र कुमार और एक फोरेंसिक टीम को भी तैनात किया गया था।

मृतक अपने पीछे डेढ़ साल का बच्चा छोड़ गया है, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, अधिकारी उन कारकों का पता लगाने में जुट जाएंगे जिनके कारण यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई होगी। डॉ. पूनम अग्रवाल की असामयिक मृत्यु से समुदाय सदमे और शोक में डूबा हुआ है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें