Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडऋषिकेश में परवान चढ़ा कनाडा का प्यार, देशी दुल्हन और विदेशी दूल्हा

ऋषिकेश में परवान चढ़ा कनाडा का प्यार, देशी दुल्हन और विदेशी दूल्हा

ऋषिकेश: विदेशी मेहमान भी अब भारतीय संस्कृति के मुरीद हो रहे हैं। यही कारण है कि सात समंदर पार विदेशी दूल्हा दुल्हनिया लेने उत्तराखंड पहुंच गया। दोनों ने भारतीय संस्कृति के साथ गंगा किनारे सात फेरे लिए और एक दूजे के हो गए।

हरिद्वार की प्राची से हुई कनाडा के चार्ली की शादी

दरअसल, कनाडा के चार्ली रास और हरिद्वार की प्राची शर्मा एक दूसरे को दिल दे बैठे। बुधवार को ऋषिकेश के तपोवन में नीमबीच के तट पर चार्ली और प्राची अग्नि को साक्षी मानकर एक दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधे। प्राची कनाडा में एक कॉरपोरेट कंपनी में मैनेजर है।

हरिद्वार की प्राची से हुई कनाडा के चार्ली की शादी

वहीं चार्ली कनाडा में चिकित्सक हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। फिर दोनों ने भारतीय संस्कृति और रीति रिवाज के साथ शादी करने का फैसला लिया।

हरिद्वार की प्राची से हुई कनाडा के चार्ली की शादी


प्राची ने बताया कि वह हरिद्वार के शिवालिक नगर की रहने वाली हैं। कनाडा में उनकी मुलाकात चार्ली रास से हुई थी। लंबे समय तक मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला लिया। चार महीने पहले जब वे दोनों ऋषिकेश घूमने आए तो चार्ली ने तपोवन के गंगा तट पर शादी करने की इच्छा जताई थी। फिर उन्होंने उसी समय शादी के लिए तपोवन का एक होटल पैलेस बुक कर दिया था।

हरिद्वार की प्राची से हुई कनाडा के चार्ली की शादी


चार्ली ने बताया कि उनको भारतीय संस्कृति और रीति रिवाज बेहद पसंद हैं। इसीलिए उन्होंने भारतीय दुल्हन को अपनी जीवन साथी चुना है। कहा वह इस शादी से बहुत खुश हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें