Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडराज्य संपति विभाग के लिए चयनित आठ अभ्यर्थियों को सीएम ने दिए...

राज्य संपति विभाग के लिए चयनित आठ अभ्यर्थियों को सीएम ने दिए नियुक्ति पत्र! कंधों पर होगी पर्यटकों के स्वागत की जिम्मेदारी

उत्तराखंड में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से चयनित अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द नियुक्ति दिए जाने के प्रयास हो रहे हैं। इस कड़ी में राज्य सम्पत्ति विभाग के अंतर्गत स्वागती पद के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 8 अभ्यर्थियों को आज नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आने वाले समय में सभी अभ्यर्थी राज्य के विभिन्न अतिथि गृहों में सेवाएं देंगे। स्वागती के पद पर रहते हुए उन पर सरल और सौम्य व्यवहार के साथ पर्यटकों का स्वागत करने की जिम्मेदारी होगी।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में 8 चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं। यह सभी अभ्यर्थी राज्य संपत्ति विभाग में स्वागती पद के लिए चयनित हुए है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इन सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देते हुए इन्हें बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों को राज्य के विकास के लिए अपने काम को बेहतर तरीके से करने के लिए कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में सभी अभ्यर्थी राज्य के विभिन्न अतिथि गृहों में सेवाएं देंगे। स्वागती के पद पर रहते हुए उन पर सरल और सौम्य व्यवहार के साथ पर्यटकों का स्वागत करने की जिम्मेदारी होगी। इस दौरान पर्यटकों के साथ बेहतर तालमेल और उन्हें फील गुड कराकर राज्य में आने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है। उत्तराखंड के लिए पर्यटन सबसे खास सेक्टर है और इस सेक्टर में हर व्यक्ति की अपनी एक अहम भूमिका है। लिहाजा नए अभ्यर्थियों को भी अपनी इस भूमिका का निर्वहन करना होगा। उत्तराखंड सरकार राज्य में रिक्त पदों को तेजी से भरने के निर्देश विभागों को देती रही है। इसके लिए आयोग में विभागों द्वारा अधियाचन भेजे जाने की प्रक्रिया भी चलाई जा रही है। जिससे खाली पदों को जल्द से जल्द भरा जा सके। इस दौरान सरकार अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के लिए भी विशेष कार्यक्रम आयोजित कर रही है ताकि विभागों में भरे जा रहे पदों को लेकर राजनीतिक संदेश भी दिया जा सके।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें