Thursday, May 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडमतदान से पहले हरीश रावत को सता रहा डर! बोले- बीजेपी चुनाव...

मतदान से पहले हरीश रावत को सता रहा डर! बोले- बीजेपी चुनाव परिणामों को भी कर सकती है हाईजैक,वोटर से की अपील

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आज 17 अप्रैल शाम को पांच बजे चुनाव प्रचार भी थम जाएगा। चुनाव प्रचार थमने से पहले प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। हरीश रावत ने भी चुनाव प्रचार के आखिर चरण में बीजेपी पर जोरदार हमला किया। हरीश रावत ने कहा कि उन्हें डर है कि पहले की तरफ बीजेपी इन चुनावों के परिणामों को भी हाईजैक कर सकती है।

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार-प्रसार अंतिम चरण में पहुंच गया है। उत्तराखंड में आज शाम को पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर खत्म हो जाएगा। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले आज 17 अप्रैल को हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने अपने पिता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ गंगा स्नान किया और अपनी जीत के लिए मां गंगा से आशीर्वाद मांगा। हरीश रावत ने इस दौरान बीजेपी पर तंज भी कसा है। हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने निरंतर उत्तराखंड की सेवा की, लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक झूठ गड़ा और चुनाव परिणामों को हाईजैक कर लिया। हरीश रावत का कहना है कि इसके बाद फिर से उन्होंने उत्तराखंड की निरंतर सेवा की और बेहतर विपक्ष की भूमिका निभाते हुए 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ा। हरीश रावत का आरोप है कि लेकिन इस चुनाव में बीजेपी से फिर से झूठ गड़ा और 2022 के चुनाव परिणामों को भी हाईजैक कर लिया। हरीश रावत ने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया था इसीलिए इस घटना से उन्हें गहरा आघात पहुंचा। हरीश रावत को वही डर से फिर से सता रहा है।

हरीश रावत ने कहा कि इस बार कहीं बीजेपी फिर से कुछ नया झूठ न गड़ दे और धन व शराब के बल पर इस चुनाव को हाईजैक न कर ले। इसलिए उन्होंने जनता से अपील की है कि वो किसी के बहकावे में ना आएं। हरीश रावत ने एक बार फिर से नाम लिए बिना आरएसएस पर निशाना साधा और कहा कि इस संस्था ने कभी अपने हेड क्वार्टर पर तिरंगा झंडा नहीं फहराया और न ही कभी संविधान को माना। इस संस्था की फ्रेंचाइजी होल्डर भाजपा है और यदि भाजपा सत्ता में आई तो फिर से यह संविधान बदलना चाहेंगे। हरीश रावत ने जनता को आगह करते हुए कहा कि इस चुनाव में इस बात को पूरा ख्याल रखा जाएगा। वहीं हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस चुनाव को जीतने के लिए दूसरा पक्ष धनबल, बाहुबली और शराब का बल लगातार लगा रहा है। बावजूद इसके जनता का प्यार लगातार कांग्रेस और उन्हें मिल रहा है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह से उनके पिता (हरीश रावत) को हरिद्वार में जनता में 2009 में जिताया था उसी तरह हरिद्वार की जनता अपने बेटे पर भी विश्वास जताएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें