Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडनैनीताल के पत्रकार और यूट्यूबर दीपक बिष्ट उर्फ़ दीपू का हृदयाघात से...

नैनीताल के पत्रकार और यूट्यूबर दीपक बिष्ट उर्फ़ दीपू का हृदयाघात से हुआ आकस्मिक निधन

नैनीताल की ऐतिहासिक ईमारतों और नैनीताल का बर्थ डे मनाने वाले, हुनरबाज कई कलाकारों की आवाज़ निकालने वाले और ताल चैनल को नैनीताल ही नही बल्कि पूरे उत्तराखंड में प्रसिद्ध करने वाले पत्रकार और यूट्यूबर दीपक बिष्ट उर्फ़ दीपू का आज हृदयाघात से आकस्मिक निधन हो गया।

निधन से पूर्व दीपक गणतंत्र दिवस की कवरेज करने सुबह ही तैयार होकर डीएसए ग्राउंड पहुंच गए थे। उसके बाद दीपक सभी पत्रकारों से प्रेम पूर्वक मिले चाय पी फिर घर चले गए। उन्हें बसंत पंचमी के अवसर पर उपनयन संस्कार की कवरेज करने श्री राम सेवक सभा भी जाना था लेकिन उनको सीने में हल्का दर्द हुआ और वो घर चले गए। घर पर उन्होंने पत्नी शालिनी को भी बताया कि सीने के बीच मे दर्द हो रहा है शालिनी ने उन्हें हॉस्पिटल जाने की ज़िद की लेकिन उन्होंने कहा मुझे ठंड भी लग रही रजाई दे दो। इसके बाद उन्होंने गर्म पानी पीया ही था कि उनके हाथ पैर सुन्न पड़ गए और वो बेहोश हो गए। आनन फानन में उन्हें फिर बीडी पांडे हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने सीपीआर दिया,इलेक्ट्रिक शॉक दिया लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था।
दीपक बिष्ट के निधन की खबर सुनकर तमाम लोग उनके घर पहुंच गए। नगर वासियों और पत्रकारों में उनके निधन की सूचना से शोक व्याप्त हो गया है।
दीपक नैनीताल के इतिहास के बारे में बेहद दिलचस्प जानकारी रखते थे आये दिन वो नए नए चौकाने वाले तथ्यों से सबको हैरान भी करते थे। दीपक समाज सेवी भी थे बच्चों के प्रति उनका प्यार हमेशा दिखाई देता था। दीपक नैनीताल के वो दीपक थे जिससे नैनीताल बिन दीवाली भी जगमगाता रहता था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें