Wednesday, July 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडजौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर बदरीनाथ के लिए रवाना हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर बदरीनाथ के लिए रवाना हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

डोईवाला (उत्तराखंड): बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर से उत्तराखंड पहुंचे हैं. आज सुबह धीरेंद्र शास्त्री जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से वे बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री भगवान बदरी विशाल के दर्शन करेंगे और रात्रि विश्राम भी बदरीनाथ धाम में करेंगे. वहीं, पंडित धीरेंद्र शास्त्री की झलक पाने के लिए उनके अनुयायियों की भीड़ लगी रही.

दरअसल, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री आज सुबह करीब 10 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां धीरेंद्र शास्त्री के पहुंचने की सूचना पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई. जौलीग्रांट एयरपोर्ट से धीरेंद्र शास्त्री हेलीकॉप्टर के जरिए बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री बदरीनाथ धाम में दर्शन करने के बाद रात्रि विश्राम भी धाम में ही करेंगे और कल एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के एयरपोर्ट आने की सूचना पर एक झलक पाने के लिए उनके अनुयायियों की भीड़ लग गई. कुछ भक्तों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. गौर हो कि इससे पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड आ चुके हैं. बीती जनवरी महीने में धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड आए थे. जहां उन्होंने हरिद्वार के विंध्यवासिनी आश्रम के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव पंचूर में बाबा रामदेव के नेचुरोपैथी सेंटर का दौरा किया था.

बता दें कि बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई लोग उन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप तक लगा चुके हैं. धीरेंद्र शास्त्री के कथा वाचन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनने और उसका समाधान करने का दावा किया जाता है. उनका पूरा नाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है, लेकिन बागेश्वर धाम महाराज के नाम से ज्यादा फेमस हैं. धीरेंद्र शास्त्री में आस्था रखने वाले लोग उन्हें कई नामों से पुकारते हैं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें