Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडहल्द्वानी पीजी डिग्री कॉलेज के एबीवीपी में शुरू हुई बगावत, टिकट बेचने...

हल्द्वानी पीजी डिग्री कॉलेज के एबीवीपी में शुरू हुई बगावत, टिकट बेचने के आरोप पर कटा हंगामा

हल्द्वानी: मूर्ति राम बाबू राम पीजी डिग्री कॉलेज में 24 दिसंबर को छात्र संघ चुनाव होना है. संभावित दावेदारों ने अपने-अपने पक्ष में प्रचार प्रसार तेज कर दिया है. वहीं, शनिवार देर रात एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी के तौर पर कौशल बिरखानी की नाम की घोषणा की. जिसके बाद एबीवीपी में बगावत शुरू हो गई. छात्र नेता रश्मि लमगढ़िया ने आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (All India Student Council) कार्यालय पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

वहीं, टिकट नहीं मिलने से नाराज रश्मि ने अपना इस्तीफा दे दिया. इस दौरान रश्मि फूट-फूटकर रोते हुए कहा कि पिछले चार सालों से वह अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए तैयारी कर रही थीं. उन्होंने एबीवीपी के लिए काम करते हुए छात्र हितों के लिए काम किया है, लेकिन अंत में एबीवीपी ने उनका टिकट काट एक महिला छात्रा का अपमान किया है.

इस दौरान रश्मि के समर्थन में दर्जनों एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भी अपना इस्तीफा दे दिया. 2 दिन पहले ही रश्मि ने एबीवीपी के एक संभावित प्रत्याशी के ऊपर इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद शनिवार को एमबीपीजी कॉलेज में जमकर हंगामा भी खड़ा हुआ था. फिलहाल एनएसयूआई ने अभी तक अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है, लेकिन रश्मि के इस्तीफे के बाद एबीवीपी में बगावत शुरू हो गई है. एमबीपीजी में बगावत से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कौशल की परेशानी बढ़ सकती हैं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें