Thursday, May 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरे होने पर आयोजित...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरे होने पर आयोजित हुआ संवाद कार्यक्रम, सीएम धामी समेत शामिल रहे केंद्रीय और प्रदेश के बड़े नेता

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में महा जनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी महा जनसंपर्क अभियान के तहत आज देहरादून के एक निजी होटल में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें केंद्रीय मंत्री समेत प्रदेश के बड़े बीजेपी नेता शामिल रहे

देहरादून में बीजेपी का संवाद कार्यक्रममोदी सरकार के 9 साल पर संवाद कार्यक्रम: संवाद कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. वहीं इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले 9 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार और पिछले 7 वर्षों में राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों और जन विकास कार्य योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है.

संवाद कार्यक्रम में सीएम धामीसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान: आपको बता दें कि उत्तराखंड में भाजपा लगातार राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को ले करके जनता के बीच में जा रही है. इसका मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव के साथ-साथ उससे पहले प्रदेश में पड़ने वाले सभी स्थानीय निकाय चुनाव में जनता को अपने पक्ष में करने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. सोमवार को भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के तहत संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस संवाद कार्यक्रम में केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पहुंचे. संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से लोकसभा सांसद हैं.

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी कर रही प्रेस कॉन्फ्रेंस: पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के 9 साल पूरे हो चुके हैं. इस अवसर पर आज केंद्रीय मंत्रियों की ओर से राज्यों की राजधानियों में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही है. बीजेपी शासित राज्यों में मुख्यमंत्रियों के साथ केंद्रीय मंत्री भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने 26 मई 2014 को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. 2019 में मोदी ने बंपर मैंडेट के साथ सत्ता में वापसी की थी.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें