Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडखस्ताहाल रास्ते पर जाम में फंसी बारात, धरने पर बैठा दूल्हा

खस्ताहाल रास्ते पर जाम में फंसी बारात, धरने पर बैठा दूल्हा

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी में हैड़ाखान मार्ग पर रास्ता खस्ताहाल होने के कारण बरात की बस जाम में फंस गई। लंबा जाम और आगे रास्ता खराब देख बरातियों ने दूल्हे के साथ पैदल ही बरात निकालने का फैसला लिया। इसके बाद एक-एक कर बस से सभी बराती और दूल्हा उतरे और बैंड बाजों के साथ बरात आगे चल पड़ी।

इस दौरान पैदल निकले दूल्हे ने देखा कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य व कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल समेत कई कांग्रेसी नेता इस मार्ग को बनवाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे थे। तो बस दूल्हा राहुल भी उनके साथ धरने पर बैठ गया और सड़क को लेकर अपना गुस्सा जताया।

दूल्हे राहुल ने कहा कि यह मार्ग लंबे समय से खस्ताहाल हालत में है, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इससे लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसके कुछ देर बाद दूल्हा बरात के साथ चला गया।

बता दें कि सोमवार को हेड़ाखान मार्ग पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य करीब एक घंटे के उपवास पर बैठे। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भारत सरकार के शब्दकोश में ना ही विकास शब्द है और ना ही सरकार की नीयत साफ है।

अगर सरकार चाहे तो इस मार्ग का बजट पास करके इसे बेहतर करते हुए दुर्गम पर्वतीय क्षेत्रों के लोगों का आवागमन सुगम बना सकती है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें