Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडखाई में गिरी बर्फबारी देखने जा रहे पर्यटकों की कार, दो सहारनपुर...

खाई में गिरी बर्फबारी देखने जा रहे पर्यटकों की कार, दो सहारनपुर और एक ऋषिकेश का युवक शामिल

मसूरी: शुक्रवार तड़के मसूरी और आसपास के इलाकों में बर्फबारी हुई। जिसकी खबर सुनते ही पर्यटक मसूरी का रुख करने लगे। इस दौरान बर्फबारी देखने जा रहे सहारनपुर के पर्यटकों की कार खाई में गिर गई। इस कार में ऋषिकेश निवासी एक युवक भी सवार था। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी
जानकारी के मुताबिक मसूरी-धनोल्टी मार्ग पर कफलानी के समीप शुक्रवार की सुबह मारुति स्विफ्ट कार संख्या यूके 08 एक्‍स 3677 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। कार में तीन युवक सवार थे जो कई घंटे कार में फंसे रहे। सूचना मिलने पर मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार के दरवाजे तोड़ कर घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में एक की हालत चिंताजनक है, जिसको देहरादून रेफर किया गया।

घायलों में दो सहारनपुर के और एक ऋषिकेश का युवक शामिल
घायलों में आर्यन मलिक पुत्र सतेंद्र मलिक निवासी हकीकत नगर सहारनपुर, यश यादव पुत्र राकेश यादव निवासी सहारनपुर तथा करण नेगी पुत्र भारत सिंह नेगी निवासी ऋषिकेश शामिल हैं।

कार ने बाइक सवार युवक को टककर मार दी
वहीं रुड़की के कलियर में धनोरी इमलीखेड़ा मार्ग पर कार ने बाइक सवार युवक को टककर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मोके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल में पीएम के लिए भेजा है।

पुलिस कर रही है कार की तलाश
एसओ जहांगीर अली ने बताया की कार की तलाश की जा रही है। वहीं मृतक का नाम सचिन (30) निवासी पचीपुर थाना बिहारीगढ़ बताया गया है। वह धनोरी से इमलीखेड़ा की ओर जा रहा था। तभी पीछे से कार ने बाइक में टककर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौत हो गई है, कार की तलाश की जा रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें