Saturday, February 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homecrime"सालार बॉक्स ऑफिस ने ओपनिंग डे पर डंकी और जवान पर भारी...

“सालार बॉक्स ऑफिस ने ओपनिंग डे पर डंकी और जवान पर भारी जीत हासिल की, 95 करोड़ की भारी कमाई की”



तारीख: 23 दिसंबर, 2023



घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, प्रशांत नील की बहुप्रतीक्षित फिल्म, सालार, न केवल प्रचार पर खरी उतरी है, बल्कि अपने शुरुआती दिन में भारत में 95 करोड़ की शानदार कमाई करके उम्मीदों से भी आगे निकल गई है। इस प्रभावशाली संग्रह ने न केवल नवीनतम शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डंकी को पीछे छोड़ दिया, जिसने अपने पहले दिन 30 करोड़ रुपये कमाए, बल्कि साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान से भी बेहतर प्रदर्शन किया, जिसने 75 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

शुरुआत में स्क्रीन वितरण के संबंध में चुनौतियों का सामना करने के बाद, सालार के निर्माताओं ने राजकुमार हिरानी की डंकी की तुलना में स्क्रीन की असमान संख्या के कारण रिलीज को स्थगित करने पर विचार किया। हालाँकि, पीवीआर के हालिया बयान ने स्पष्ट किया कि फिल्म निर्धारित समय पर रिलीज़ होगी, जो स्क्रीन-शेयरिंग विवाद के समाधान का संकेत है।

तेलंगाना सरकार द्वारा इन समयों पर स्क्रीनिंग की मंजूरी मिलने के बाद, सालार के शो रात 1 बजे और सुबह 4 बजे शुरू होते थे। इसके अतिरिक्त, कुछ थिएटर श्रृंखलाओं को सालार के लिए मूल्य वृद्धि की अनुमति दी गई थी। प्रभास, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रिया मिली, प्रशंसकों ने फिल्म देखने के बाद अपना उत्साह और आनंद व्यक्त किया।

2023 में शुरुआती दिनों में उल्लेखनीय कमाई:
1. सालार – 95 करोड़ रुपये
2. जवान- 75 करोड़ रुपये
3. डंकी – 30 करोड़ रुपये
4.पठान- 55 करोड़ रुपये
5. पशु- 54 करोड़ रुपये
6. टाइगर 3 – 43 करोड़ रुपये
7. गदर 2- 40 करोड़ रुपये
8. आदिपुरुष- 37 करोड़ रुपये

प्रशंसकों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद, सालार की अनूठी कहानी और पात्रों के बीच की केमिस्ट्री, विशेषकर दोस्ती के चित्रण की प्रशंसा की गई है। एक प्रशंसक ने एएनआई के साथ साझा किया, “मुझे फिल्म पसंद आई। सालार फिल्म ने अंत में एक अच्छा मोड़ दिया। चूंकि फिल्म दोस्ती के बारे में है, इसलिए मुझे यह पसंद आई। प्रभास ने बहुत अच्छा काम किया। फिल्म मेरी उम्मीद से कहीं बेहतर थी।” होना।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “फिल्म सालार, जिसका लंबे समय से इंतजार था, रिलीज हो गई है। हमने बहुत आनंद लिया। फिल्म और गाने में दिखाया गया प्यार अपने चरम पर था।”

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें