Monday, June 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homecrimeउत्तराखंड: पुलिस की यूपी के गौ तस्करों से मुठभेड़! दो स्मगलरों के...

उत्तराखंड: पुलिस की यूपी के गौ तस्करों से मुठभेड़! दो स्मगलरों के पैर में लगी गोली,तीन गिरफ्तार

उत्तराखंड में देहरादून पुलिस की गौ तस्करों के साथ मुठभेड़ हुई है। पुलिस के अनुसार जब उनकी टीम ने टेंपो सवार गौ तस्करों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में सुल्तान और फैसल नाम के गौ तस्करों को गोली लगी है। दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। तीसरा गौ तस्कर असलम जो टेंपो चला रहा था वो भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी ने कहा कि ये तीनों गौ तस्कर 21 मई को मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गौकशी की घटना में शामिल थे।

देहरादून थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अन्तर्गत टी स्टेट में में दो बदमाशों के साथ थाना प्रेमनगर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों पर फायरिंग की। फायरिंग करने से दोनों बदमाशों के पैरों पर गोली लगी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करके दोनों बदमाशों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के साथी तीसरे आरोपी टेंपो ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी गौकशी करने के इरादे से आए थे और चेकिंग देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है। बता दें कि थाना प्रेमनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 3 बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। मखबिर की सूचना के आधार पर मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम ने एक विक्रम टेंपो की चेकिंग की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि टेंपो में सवार तीन लोगों को चेकिंग के दौरान रोकने की कोशिश की तो दो लोगों ने टेंपो से उतर कर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान और फैसल निवासी बिजनौर को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही टेंपो चालक आरोपी असलम निवासी बिजनौर को भी गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि बदमाश 21 मई को रात में मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गौकशी की घटना में शामिल थे। आज भी गौकशी करने के इरादे से आए थे। लेकिन पुलिस टीम द्वारा घेरे जाने पर पुलिस पर फायरिंग कीा गयी. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से (02) 315 बोर के तमंचे, कारतूस, एक चापड़, एक चाकू बरामद किया है। पुलिस द्वारा बदमाशों से पूछताछ जारी है और घटना के संबध में आगे की कार्रवाई भी हो रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें