Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतियुवाओं पर दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लेगी धामी सरकार

युवाओं पर दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लेगी धामी सरकार

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा ऐलान किया है. देहरादून में पथराव लाठीचार्ज की घटना के बाद युवाओं पर दर्ज किए गए मुकदमों को सरकार वापस लेगी.सीएम पुष्कर धामी का ये बड़ा फैसला माना जा रहा है. बीजेपी का कहना है की धामी सरकार युवाओं के साथ खड़ी है , उनके भविष्य के लिए चिंतित है और इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह बड़ा ऐलान किया है.

सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि ”बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज के दौरान जिन छात्रों पर मुकदमे दर्ज हुए थे उनमें से यदि कोई छात्र प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होगा तो उनके मुकदमे वापस किए जाएंगे. इसके साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष के साथियों को भी इसके लिए धन्यवाद दिया. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सदन के भीतर कुछ मुद्दों पर विपक्ष का बर्ताव ठीक नहीं रहा.”

13 मार्च से शुरू हुआ उत्तराखंड विधानसभा का सत्र 16 मार्च को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है .मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बजट सत्र को ऐतिहासिक बताया मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश की योजनाओं को पूरा करने वाला यह बजट है प्रदेश के सभी वर्गों के लिए खास बजट पेश किया गया है. गैरसैंण में लंबा सत्र ना चलने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा इसे भी देखा जाएगा और भविष्य में सत्र लंबा चले इस पर विभाग से भी बात की जाएगी लेकिन विपक्ष की मंशा सत्र को सही से चलाने की नहीं थी. मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष शुरू से आलोचना करने के मूड में था. चार दिन चले इस बजट सत्र में सरकार ने 77405 करोड़ का बजट पास किया.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें