Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homecrimeसुहागरात के दिन दुल्हन ने डॉक्टर पति से की चौकाने वाली मांग

सुहागरात के दिन दुल्हन ने डॉक्टर पति से की चौकाने वाली मांग

यह एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पत्नी और पति के बीच की विवादों और क्रोध की दस्तान सुनाई गई है। पति, डाक्टर के रूप में हमें पहचाने गए हैं, जोने एक नई जीवनसाथी के साथ शादी की. उनका पूर्वा विवाह तलाक के साथ समाप्त हो गया था, और उनकी एक छोटी बेटी है।



विवाह के बाद, नयी जीवनसाथी ने पूर्व के पति से उत्पन्न हुई बेटी को अपने साथ बिना किसी विरोध के अपने गहरे परिवार में जीने की शर्त रख दी. वह इसके लिए 50 लाख रुपये की मांग करने लगी. यह किसी भी स्वास्थ्य और सहनशक्ति की परीक्षा होती है, क्योंकि पति को इसके लिए उचित नहीं माना.

इसके परिणामस्वरूप, पत्नी ने पति के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाए, जिसमें उत्पीड़न, मारपीट, और अवैध शादी का आरोप शामिल है. यह कहानी और भी चौंकाने वाली हो जाती है, क्योंकि यह बताती है कि यह घातक हो सकता है जब विवाहित जीवन में बड़े लेवल पर संघर्ष और संघर्ष का माहौल बन जाता है.

डाक्टर ने यह भी दावा किया कि पत्नी ने अपने उपायों में मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न के नए तरीके अपनाए. उन्होंने उसके बेटी को खाने में धीमा जहर देने का आरोप लगाया, जिससे उनकी बेटी की स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ गईं. इसके परिणामस्वरूप, उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इसके बाद, पत्नी ने दक्षिणपूर्ण पुलिस दवारा मुकदमा दर्ज करने के लिए कई अन्य आरोप भी जोड़े, जैसे कि पति के संपत्ति के हड़पने की कोशिश करना और घर में तोड़फोड़ करना. उन्होंने भी अपनी बीती और उनकी साथी को लाखों रुपये की नकदी और गहनों के साथ उनके घर से ले जाने का आरोप लगाया.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें