Monday, June 17, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeBollywoodएंजियोप्लास्टी के बाद श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से छुट्टी; पत्नी दीप्ति ने...

एंजियोप्लास्टी के बाद श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से छुट्टी; पत्नी दीप्ति ने जताया आभार



‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट पर दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता श्रेयस तलपड़े सुरक्षित घर लौट आए

दिनांक: 20 दिसंबर, 2023

‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट पर दिल का दौरा पड़ने के बाद एंजियोप्लास्टी कराने के बाद अभिनेता श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनकी पत्नी दीप्ति ने यह खबर साझा की और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हार्दिक पोस्ट के माध्यम से आभार व्यक्त किया।

दीप्ति ने अपनी और श्रेयस की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, साथ ही परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए नोट्स भी पोस्ट किए। अपने इमोशनल पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मेरी जिंदगी, श्रेयस, घर वापस आ गई है… सुरक्षित और स्वस्थ। मैं श्रेयस से बहस करूंगी और कहूंगी कि मुझे नहीं पता कि मैं अपना विश्वास कहां रखूं। आज मुझे अपने सवाल का जवाब पता है।” प्रश्न, सर्वशक्तिमान ईश्वर।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक क्षण रुकना चाहती हूं और हमारे शहर के अच्छे लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं। उस शाम मैंने मदद के लिए फोन किया, मदद मांगी और मुझे उनमें से 10 मिल गए। जबकि श्रेयस कार के अंदर लेटे हुए थे, उन्हें नहीं पता था कि वे कौन हैं मदद कर रहे थे–फिर भी वे दौड़कर आए। उन सभी लोगों के लिए, आप उस शाम हमारे लिए भगवान के अवतार थे। धन्यवाद। मुझे आशा है कि मेरा संदेश आप तक पहुंच जाएगा। कृपया जान लें कि मैं अपने अस्तित्व की गहराई से आपका सदैव आभारी रहूंगा। यही इस महान शहर मुंबई की भावना है। यही मुंबई को बनाती है। हमें अपने हाल पर नहीं छोड़ा गया। हमारा ख्याल रखा गया।”

दोस्तों, परिवार और फिल्म उद्योग के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, दीप्ति ने उस समर्थन को स्वीकार किया जिसने उन्हें इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान मजबूत बने रहने में मदद की। उन्होंने विशेष रूप से बेले व्यू अस्पताल की मेडिकल टीम को धन्यवाद दिया, जहां श्रेयस का इलाज किया गया और उन सभी प्रशंसकों को जिन्होंने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को अपने आवास पर बेचैनी और बेहोशी का अनुभव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। अभिनेता की रिकवरी अब चल रही है और दंपति इस कठिन समय के दौरान मिले प्यार और समर्थन की सराहना कर रहे हैं।

जैसे ही श्रेयस घर लौटे, प्रशंसक और शुभचिंतक उनके पूर्ण स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें