Saturday, February 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homecrime"सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर 'ओए इंदौरी' पर बलात्कार का मामला, शादी के झूठे...

“सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ‘ओए इंदौरी’ पर बलात्कार का मामला, शादी के झूठे वादे कर महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप”

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक परेशान करने वाली घटना में, ‘ओए इंदौरी’ के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन अग्रवाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पर शादी के झूठे बहाने के तहत एक तलाकशुदा महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है, जिसकी पुष्टि स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को की।

अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी तलाकशुदा महिला को शादी का वादा कर लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। रॉबिन अग्रवाल, जो 7.4 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और 7.88 मिलियन यूट्यूब सब्सक्राइबर्स के साथ ऑनलाइन फॉलोअर्स की अच्छी-खासी संख्या रखते हैं, अब मामले के दर्ज होने के बाद से फरार हैं।

शिकायत एक निजी कंपनी में कार्यरत महिला ने दर्ज कराई थी और उसके आरोपों के आधार पर मामला शुरू किया गया है। जांच अधिकारी सचिन आर्य ने मामले की जानकारी साझा करते हुए कहा, “एक महिला ने रॉबिन अग्रवाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। दोनों एक ही इलाके में रहते थे और धीरे-धीरे दोस्त बन गए। बाद में, उसने उससे शादी का वादा किया।”

इस साल की शुरुआत में मार्च में महिला ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए पुलिस से संपर्क किया था। इसके बाद, आरोपी उससे शादी करने के लिए राजी हो गया, लेकिन इसके बजाय, उसने शादी का वादा पूरा किए बिना उसका यौन शोषण करना जारी रखा, अधिकारी के अनुसार।

प्रारंभिक जांच के बाद, पीड़ित महिला ने अब औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद ‘ओए इंदौरी’ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति वर्तमान में कानून प्रवर्तन से बच रहा है, और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें