Thursday, May 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडतुर्किये और सीरिया में आये भूकंप ने ली कोटद्वार के विजय की...

तुर्किये और सीरिया में आये भूकंप ने ली कोटद्वार के विजय की जान, तुर्किये के मलत्या इलाके में चार सितारा होटल के मलबे में मिला शव

अंकारा. तुर्किये और सीरिया में आए 7.8 तीव्रता के विनाशकारी भूकंप के बाद से लापता बताए जा रहे भारतीय नागरिक की मौत हो गई. भारतीय दूतावास ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित विजय कुमार गौड़ का शव तुर्किये के मलत्या इलाके में एक चार सितारा होटल के मलबे में मिला था. उसके परिवार ने एक टैटू के आधार पर उसकी पहचान की.

उत्तराखंड के कोटद्वार के रहने वाले गौड़ बेंगलुरु स्थित ऑक्सीप्लांट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करते थे और जब सोमवार को क्षेत्र में भूकंप आया तो वह तुर्किये की बिजनेस ट्रिप पर थे.

jagran

तुर्किये में भारतीय दूतावास ने एक ट्वीट में कहा, ‘हम दुख के साथ सूचित करते हैं कि 6 फरवरी के भूकंप के बाद से लापता हुए एक भारतीय नागरिक विजय कुमार के नश्वर अवशेष मिले हैं. मलत्या में एक होटल के मलबे के बीच उनकी पहचान की गई है, जहां वह एक बिजनेस ट्रिप पर ठहरे हुए थे.’ बयान में कहा गया है कि उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द उनके परिवार तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें