Saturday, February 4, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडनए साल में पार्टी नेताओं को नए दायित्व, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र...

नए साल में पार्टी नेताओं को नए दायित्व, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अटकलों पर लगाई मुहर

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election) में भाजपा की शानदार वापसी (Great comeback of BJP) के बाद से पार्टी कार्यकर्ता दायित्वों को लेकर लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि नए साल में पार्टी नेताओं को फिर से नये दायित्व मिल सकते हैं. वहीं, इन कयासों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (BJP state president Mahendra Bhatt) ने मुहर लगाई है. महेंद्र भट्ट की माने तो नए साल में पार्टी कार्यकर्ताओं को सरकार में दायित्व दिया जा सकता है. जिसको लेकर भाजपा ने सभी तैयारियां कर ली है.

उत्तराखंड सरकार में दायित्व पाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता लंबे समय से आस लगाए बैठे हैं. अपने-अपने स्तर से सभी इस कवायद में जुटे हैं कि उनको जल्द सरकार में दायित्व मिल जाए. ऐसे में दायित्व पाने की दौड़ में शामिल सभी नेताओं को अब नए साल में एक बड़ी उम्मीद दिख रही है कि संगठन की ओर से उनको एक बड़ा तोहफा मिलेगा. साल 2022 खत्म होने को है और नए साल 2023 आने वाला है. ऐसे में उत्तराखंड बीजेपी जल्द ही अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को तोहफा देने की तैयारी करने में जुटी हुई है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मानें तो नये साल में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को दायित्व से नवाजा जाएगा. संगठन स्तर पर सभी मोर्चा का गठन हो चुका है. सरकार में दायित्व देने के लिए प्रदेश स्तर पर बैठक भी हो गई है. अब जल्द ही कार्यकर्ताओं की सूची तैयार कर सरकार को सौंप दी जाएगी. ताकि कार्यकर्ताओं को दायित्व की जिम्मेदारी से नवाजा जा सके और नए साल पर कार्यकर्ताओं को तोहफा दिया जा सके.गौरतलब है कि मार्च 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने शानदार जीत हासिल कर फिर से सत्ता हासिल कर इतिहास बना दिया. क्योंकि इससे पहले कभी भी किसी भी दल की लगातार दूसरी बार सरकार नहीं बनी है. ऐसे में भाजपा की परफॉरमेंस से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता गदगद हैं. वहीं, सरकार में अपनी भागीदार को लेकर लंबे समय से दायित्व मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें