Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधदिल्ली ने दरिंदगी: लड़की पर चाकुओं से किया गया 40 वार, इलाज...

दिल्ली ने दरिंदगी: लड़की पर चाकुओं से किया गया 40 वार, इलाज के दौरान हुई नाबालिग की मौत

दिल्ली: राजधानी नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी नाम की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. लड़की के कत्ल का आरोप साहिल नामक युवक पर लगा है. आरोप है कि साहिल से लड़की की कहासुनी हो गई थी. इससे वो इतना भड़का कि नाबालिग पर चाकुओं से वार करने लगा. लड़की पर चाकुओं से करीब 40 वार किए गए. चिंता और हैरानी की बात यह है कि गली में साहिल नाबालिग को चाकुओं से गोद रहा था और कोई बीच-बचाव करने नहीं आया. आरोप लड़की को जख्मी कर मौके से फरार हो गया. इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई.


इस जघन्य हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि साक्षी और साहिल रिलेशनशिप में थे. बीत दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. इसी खुन्नस में साहिल ने साक्षी को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया. इसकी तस्दीक इस बात से होती है कि साहिल अपने साथ चाकू रखकर ले गया था और उसने वार करते समय साक्षी को बचने का कोई मौका तक नहीं दिया.

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि साक्षी पर वार कर रहे साहिल को एक युवक रोकने की भी कोशिश करता है, लेकिन आरोपी के सिर पर ऐसी वहशत सवार थी कि उसने युवक को दूर भगा दिया और लड़की की खोपड़ी में चाकू से सीधे वार करने शुरू कर दिए. एक बाद एक करीब 40 वार झेलने के बाद साक्षी लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी. जब इतने से भी दरिंदे साहिल का मन नहीं भरा तो उसने नाली ढंकने वाला एक भारी पत्थर उठाया और लड़की को उससे कुचल डाला.

इसके बाद गली में मौजूद भीड़ के बीच सीना चौड़ा करते हुए आरोपी साहिल निकल गया. इसके बाद फिर लौटा और लाश बन चुकी साक्षी पर को पत्थर को कुचलने लगा. हैवान बन चुके साहिल का जब साक्षी के शरीर में कोई हरकत नहीं दिखी तो फिर चीखते चिल्लाते हुए मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू की. मृतका के परिजनों को सूचना दी गई और फिर पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा. वहीं, आरोपी की तलाश शुरू की गई तो पता चला कि उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया है.

उधर, दिल्ली पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा का कहना है कि शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में रविवार को हत्या का मामला सामने आया था. एक टीम गठित की गई है और जांच की जा रही है. आरोपी की पहचान हो गई है. हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें