Wednesday, July 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeखेलपांचवी बार आईपीएल का खिताब जीतने के बाद भावुक हुए धोनी, जडेजा...

पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीतने के बाद भावुक हुए धोनी, जडेजा को गले लगाते हुए आये आंखों में आंसू

अहमदाबाद : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेले गए टाटा आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 5 विकेट से मात देकर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. बारिश से प्रभावित इस मैच में चेन्नई सुपर किंंग्स को डकवर्थ लुइस नियम के तहत जीत दर्ज करने के लिए 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य मिला. चेन्नई को मैच की आखिरी 2 बॉल में जीतने के लिए 10 रन चाहिए थे. स्ट्राइक पर थे सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा, जिन्होंन गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की गेंद पर लगातार छक्का और चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

इस अद्भुत जीत के बाद रविंद्र जडेजा ने मैदान पर दौड़ लगा दी. चेन्नई सुपर किंग्स के डग आउट में बैठे सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर पहुंचकर जडेजा को गले लगा लिया. लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा खास लम्हा तब आया जब सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने जडेजा को गले लगाकर उन्हें गोद में उठा लिया. जडेजा को गले लगाते समय एमएस धोनी के आंखों में आंसू आ गए. यह खुशी के आंसू थे, जिन्हे कैप्टन कूल रोक नहीं पाए. धोनी के जडेजा को गोद में उठाने और नम आंखों के साथ जडेजा को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि 12वें ओवर की चौथी गेंद पर गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे सीएसके के अंबाती रायडू (19) को आउट कर दिया. इस समय सीएसके को मैच जीतने के लिए 14 गेंद में 22 रन चाहिए थे. रायडू के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे एमएस धोनी को भी मोहित शर्मा ने अगली ही गेंद पर गोल्डन डक पर आउट कर दिया. इसके बाद पवैलियन लौटे धोनी डग आउट में बैठकर काफी निराश और मायूस नजर आ रहे थे, लेकिन जब जडेजा ने सीएसके के लिए विनिंग रन बनाए तो फिर जडेजा को गले लगाते समय धोनी अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें