Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeIndia"राजस्थान चुनाव 2023: 'युवाओं के ड्रीम शो' में कांग्रेस का तंज, मोदी...

“राजस्थान चुनाव 2023: ‘युवाओं के ड्रीम शो’ में कांग्रेस का तंज, मोदी सरकार पर नजरें”

राजस्थान चुनाव 2023 में नजरें केंद्रित हो रही हैं, जिसमें कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘युवाओं के ड्रीम शो’ को एक ‘पुराना नहीं’ पेपर की तरह बयान किया है। मोदी ने कोटा में रैली को दर्शाते हुए कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत के साथ जयंती के मौके पर उगले तंजों के बीच दिखे।

कांग्रेस ने मोदी सरकार के प्रति आपत्ति जताई, कहते हुए, “‘युवाओं के ड्रीम कोक्रोम’, ऐसा कोई पेपर नहीं जो कांग्रेस ने आखिरी बार नहीं बताया हो।” इसके साथ ही, मोदी सरकार पर तंज लगाते हुए उन्होंने कहा, “कोटा में एयरपोर्ट का सपना 3 दिसंबर को पूरा हो जाएगा, जब सत्ता परिवर्तन होगा।”

मोदी ने राजस्थान के युवाओं के सपनों को लेकर भी बातचीत की, कहते हुए, “कोटा शिक्षा की भी नगरी है, युवाओं के लिए ड्रीम की भी नगरी है। देश भर के युवा यहां पढ़ें। कोटा से बेहतर कौन जानता है कि ड्रीम का मतलब क्या होता है।”

इस दौरान मोदी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कार्यक्रमों पर भी हमला बोलते हुए कहा, “राजस्थान में कांग्रेस की लुटेरी सरकार जनता से किस तरह की बातचीत करती है, ये भी राजस्थान के लोग जानते हैं। कांग्रेस ने यहां बिजली के बिल कम करने की कहाई थी, लेकिन अब राजस्थान के हजारों पार्टिसिपेंट्स को गुडग़ांव सरकार ने बिजली बिल कम करने की नोटिस भेजी है। यही कांग्रेस का दोगलापन और फरेब है।”

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें