Thursday, May 23, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeIndiaडायन मां ने अपनी ही तीन साल की बच्ची को तड़पा...

डायन मां ने अपनी ही तीन साल की बच्ची को तड़पा तड़पकर मार डाला पति संग मिलकर

मां तो आपने बच्चों के लिए दुनिया से लड़ जाति है,मां चाहे तो क्या नही कर सकती आसमान भी लाके जमीन पे रखदे हर मुसीबत से लड़ जाए तुम तक उस मुसीबत के आने से पहले खुद पे लेले ।मां की इस परिभाषा से विपरीत खबर आई है जर्मनी से जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी ।

जर्मनी के ओबरहाउजेन में स्थित राइन-हर्ने कनाल नदी में एक 3 साल की बच्ची का शव तैरता पाया गया। बच्ची का नाम एल है. एल अपने माता-पिता के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि माता-पिता ने एल के साथ बुरा व्यवहार किया।उसको मेंटली और फिजिकली दोनों ही तरह से टॉर्चर किया।कपल पर कई संगीन आरोप लगे हैं। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने सजा के तौर पर अपनी बेटी को अंधेरे कमरे में बंद करके खूब प्रताड़ित किया. न सिर्फ पिता, बल्कि मां को भी बच्ची पर बिल्कुल तरस नहीं आया. अपनी कोख से जन्मी औलाद के साथ उसने इतना दुर्व्यवहार किया कि बच्ची को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहना पड़ा।


कपल ने अपनी बेटी को प्रताड़ित ही नहीं किया, बल्कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसके शव को राइन-हर्ने कनाल नदी में फेंक दिया. बच्ची के शव को 7 अक्टूबर को नदी से बरामद किया गया. फोरेंसिक जांच में सामने आया कि दम घुटने की वजह से उसकी मौत हुई है. डुइसबर्ग मर्डर डिपार्टमेंट ने माता-पिता दोनों को 12 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया.


जांच में पता चला कि कपल ने एक साथ मिलकर बच्ची को टॉर्चर किया और उसे मौत के घाट उतार डाला. मां की पहचान 39 वर्षीय माजा वेन्सिंग के रूप में हुई है. जबकि पिता की पहचान 39 वर्षीय साशा वेन्सिंग के रूप में की गई है. कपल के इस बच्ची के अलावा दो बच्चे और हैं. अभी तक यह सामने नहीं आया है कि कपल ने अपनी बच्ची के साथ ऐसा क्यों किया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें